---------- apalak times nov 21.2020---------

नई दिल्ली,। Kaun Banega Crorepati 12: 'कौन बनेगा करोड़पति 12' में हर शुक्रवार को प्रसारित होने वाला कर्मवीर एपिसोड बेहद ही खास होता है। शो में बिग बी न सिर्फ प्रतिभागियों से सवाल पूछते हैं बल्कि अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से भी सुनाते हैं। शुक्रवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। ​बिग बी ने कर्मवीर एपिसोड में शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनसे कई बार पूछा गया कि आपके और बाला साहेब के बीच कैसा रिश्ता था। इसके बाद उन्होंने बाला साहेब के साथ मुलाकात की एक कहानी सुनाई।

अमिताभ बच्चन ने बताया, 'जब मेरी शादी हुई थी तब बाला साहेब ने ​मुझे​ मिलने लिए बुलाया था। फिर मैं और जया उनके घर मिलने गए थे। उनके घर में जया की आरती उतारी गई थी। उसी के बाद से ही बाला साहेब और मेरे बीच रिश्ते काफी मजबूत होता गया।' आपको बता दें कि ​ये किस्सा बिग बी ने तब सुनाया जब कंटेस्टेंट अनुराधा भोसले और नागराज मंजुले से बालासाहेब ठाकरे पर आधारित फिल्म से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। इसी के बाद ही महानायक ने  यह किस्सा साझा किया। 

जानिए क्या था 'ठाकरे' से जुड़ा सवाल- 

अनुराधा और नागराज से सवाल पूछा गया कि बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' में बाला साहेब का किरदार किसने निभाया था?  

अनुराधा और नागराज से सवाल का सही जवाब देते हुए कहा- नवाजुद्दीन सिद्दीकी। 

आपको बता दें कि अनुराधा और नागराज ने शानदार तरीकेसे खेलते हुए कर्मवीर एपिसोड में 25 लाख रुपए की धनराशि अपने नाम की। वह आगे और भी खेलते लेकिन समय खत्म हो जाने के कारण उन्हें बीच में ही शो को छोड़ना पड़ा।